Wednesday 16 October 2013

Once Upon A Time in NLU - Dobaara

Number of days left for endterms is inversely proportional to the number of movies we watch in those last moments. Same is happening with me as I am trying to escape the horror by Bollywood marathon.This habbit of mine has adversely affected my thinking process and day to day interaction with people.

The other day a junior met me in the library just an hour before his IOS test. I dont know why but believe it or not, he asked ME some tips regarding the subject. All I could offer him was this :

"Sattar Minute.Sattar min hai tumhare pas. Ab tum Azadi bachao ya Shodhra Devi, ye sattar minute tumhe kabhi yaad NAHI rahege. To kaise padhna hai yeh mein tumhe nahi bataunga. Bas jao aur jee bhar ke "Bak pelo." Kyuki iske baad aane wale endterm mein chahe kuch sahi ho ya na ho, repeat aye ya pass ho, lekin yeh sattar minute, tumse koi nahi cheen sakta, Kyunki agar ye sattar min, is batch ka har student apne zindagi ki sabse badiya Bak Pel gaya, to yeh sattar min. AKS bhi tumse vapas nahi mang sakta."

Sattar minute
Before I could even finish my monologue, I saw his head buried in his copy of  Bennion.

This semester has been quite relaxed so far. Almost all "continuous harrassments" and Projects got over, and all I know is that this Sem's Business Honors classes have been a  bigger scam than Satyam or Enron. Moreover, Laziness in other subjects has taken me to a different level of relaxation. We dont even need to leave the bed before 10 now, and even after that, I lie in my bed calculating my attendance in head and saying :

" Main aur meri charpai, aksar yeh baatein karte hain..ki agar classes na hoti to aisa hota, classes na hoti to waisa hota, main kabhi is karvat sota, kabhi us karvat, to kabhi yun hi cooler ke neehe pada rehta. Na main 60% attendance pe hairan hota, na Mononita mujhe class mein sota dekh pareshan hoti. Bas tum hoti aur main hota, aur hamare sapno ka jahan hota..main aur meri charpai."

The movie that affected me the most was, Raanjhna.The climax scene perfectly depicts my condition.

 " Bas Itni Hi Kahaani hai Meri, Ek Kitab hai hai Jo Bagal Mein Padi hai..

 Kuch Teachers Jo Abhi Bhi Iss Umeed Me hain Ki Shayad Yeh Nadaan ab se Pad le..
Kuch  Dost hain  Jo Bakchod hain.
Meri Maa hai, Baap hai, NLU Ke Corridors hain Aur Yeh Ek Hamaara Laptop hai Jo Humse alag nahi hota
Yeh Mera android phone jismein  Ab Bhi battery baki hai.
Aur ek VC Hai, Jisne sabki phaad rakhi Hai.

Hum Uth Sakte The Par Kiske Liye..Hum Padh Sakte The Par Kiske Liye..
Meri CGPA, Internships, scope of placement Sab Mujhse Chooth Raha Tha...

 Mere teachers ya toh mujhe pass kara sakte hain ya fir repeat de sakte hain.

Par Saala ab uthe kaun !
 Kaun phir se mehnat kare notes jugaadne ko, class jaane ko.

Abe koi toh aawaz de ke proxy laga do !!

 Yeh Jo professor Suit - Tie Pehen ke khada hai podium ke paas ,
Aaj bhi deemed attendance de de toh Mahadev ki kasam class jana chodd dein.
Par nahi bhi de to ab saala mood nahi.

Candy crush khelne mein hi sukh hai, Breaking bad dekhne mein hi maza hai, so jaane me hi bhalai hai.

Par uthenge kisi roz ussi classroom ke kinare, Farre banane ko. Unhi Acad block ke toilets mein notes chipane ko.

Kisi Parveen ke paper mein fir se pass ho jaane ko !! "


Hope you have realized the seriousness of my condition. Let me pray to Rajnikant that I get well Soon.

Looks like this semester will end with a Dhoom.

2 comments: